Film Wrap-बिग बॉस के घर में निकलासांप, कर्ज में डूबे तारक मेहता के सोढ़ी

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों अंबानी परिवार के घर होने वाली शादी के जमकर चर्चे हो रहे हैं. इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने एक शॉकिंग वीडियो के चलते सुर्खियों में जगह बनाई. वहीं 'तारक मेहता के सोढ़ी' अब काम मांग रही हैं. एक्टर का कहना है कि वो कर्ज में डूबे हुए हैं. पढ़ें मंगलवार के दिन की बड़ी खबरें फिल्म रैप में.

न हीरे-न मोती, राधिका मर्चेंट ने पहना फूलों से बुना दुपट्टा, स्पेशल है जूलरी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को कुछ ही दिन बचे हैं. 8 जुलाई को कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जिससे राधिका का लुक सामने आ गया है. होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने अपनी हल्दी सेरेमनी में खूबसूरत येलो आउटफिट पहना था. राधिका मोगरे और गेंदे के ताजे फूलों से सजी हुई थीं.

ब‍िग बॉस: खतरे में कंटेस्टेंट की जान, घर में घूम रहा जहरीला सांप! मेकर्स बेखबर

बिग बॉस के घर में कई दफा बंदर और तरह-तरह के पक्षियों को तो देखा गया है, लेकिन अब शो में जीता-जागता जहरीला सांप नजर आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. यकीन करना मुश्किल है, लेकिन सच यही है. बिग बॉस ओटीटी 3 की Live फुटेज से घर का शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

कर्ज में डूबे 'तारक मेहता के सोढ़ी', मांगा काम, बोले- कभी वापस नहीं लौटना चाहता...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह ने अचानक गायब होकर चौंकाया था. इसी साल 26 अप्रैल को उनके लापता होने की खबर आई थी. 25 दिन गायब रहने के बाद वो 18 मई को घर लौटे. फैंस के दिल में अभी भी सवाल है आखिर क्या वजह थी, जो गुरुचरण ने ऐसा कदम उठाया.

पहाड़िया परिवार की बहू बनेंगी जाह्नवी? 'दामाद' से खुश बोनी कपूर, रिश्ते को दी मंजूरी!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेंडिग फंक्शन्स में बॉलीवुड सितारें खूब रंग जमा रहे हैं. 8 जुलाई को हुई अनंत-राधिका की हल्दी में जाह्नवी कपूर यैलो साड़ी में सुपर गॉर्जियस लुक में नजर आईं.

'PAK बनने में उनके पिता का बड़ा योगदान' सुनते ही जावेद अख्तर ने ट्रोल्स को दिया जवाब, बताया परदादा का इत‍िहास

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने जावेद को उनके एक मजाकिया पोस्ट पर ट्रोल करना शुरू किया और उनके पिता की देशभक्ति पर सवाल कर दिया. जावेद अख्तर ने इस यूजर को पूरी गर्मी के साथ जवाब देने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now